Latest News

Favor ate

Tuesday 27 March 2018

Sad Shayari in Hindi

Sad Shayari in Hindi



Sad Shayari in Hindi




Sad Shayari in Hindi

उसकी बातों को बार बार याद करके रोये, उसके लिये दर पे फरियाद करके रोये, उसकी खुशी के लिये उसको छोड दिया फिर, उसे किसी ओर के साथ आबाद करके रोये.
Chhod Diya Hai Kismat Ki Lakiro Par Yakin Karna, Jab Log Badal Sakte Hai toh Kismat Kya Cheez Hai.
“सदमो से कोई “मर नहीं जाता, तेरे सामने है “मिशाल मेरी.
कब तक तेरे फरेब को हादसे का नाम दूँ, ऐ इश्क तूने तो मेरा तमाशा बना दिया.
Zara sa baat karne ka saleeqa seekh lo tum bhi Idhar tum lub hilate ho udar dil toot jata hai.
मोहब्बत की आजतक बस दो ही बातें अधूरी रही, इक मै तुझे बता नही पाया, और दूसरी तूम समझ नही पाये.
सामने होते हुए भी तुझसे दूर रहना, बेबसी की इससे बड़ी मिसाल क्या होगी.
Tere Jaane Ke Baad Kaun Rokta Humein…. Jee Bhar Kar Khud Ko BarBaad Kiya Humne.
भरोसा ना करना इस दुनिया के लोगों पे मुझे तबाह करने वाला मेरा बहुत अज़ीज़ था.
आँधियों में भी जो जलता हुआ मिल जाएगा.. उस दिये से पूछना, मेरा पता मिल जाएगा..
होठों ने सब बातें छुपा कर रखीं, आँखों को ये हुनर… कभी आया ही नहीं..
हालात ने तोड़ दिया हमें कच्चे धागे की तरह… वरना हमारे वादे भी कभी ज़ंजीर हुआ करते थे..
तोङ दिये हैं मैने अपने घर के सभी आईने, नफरत है मुझे उनसे जो तुझसे मोहब्बत करते हैं.
शायरों की महफ़िलों में हम इसलिए भी जाते हैं, हम से बिछड़ कर शायद वो भी शायर हो गयी हो.
Acha hai Jo tu Meri takleef nahin samajti, Agar samajti toh tuhje bhi takleef hoti, Aur woh mujhe acha nahin lagta
उन्हें क्या पता जो कहते है हर वक़्त रोया ना करो, मैं कैसे समझाऊं कुछ दर्द सहने के काबिल नही होते.
मौसम की पहली बारिश का शौक तुम्हें होगा. “हम तो रोज किसी की यादो मे भीगें रहते है.
मेरे दिल को आवाज देने वाले ये लफ़्ज भी आखिर बेवफ़ा निकले. सर्दियो कि जरा सी आहट मे ठिठुरना शुरु कर दिए!.
कुछ आरजू दिल मै दबी ही रह जाये तो अच्छा है, ना दिल टूटने का डर ना दिल दुखाने का.
हुनरओइश्क अब सीख कर आया हूँ……… चलो फिर से खेल दिल का खेलते है…..!!

Read Also : 

Subscribe