Latest News

Favor ate

Friday 4 May 2018

Cool Status in Hindi

Cool Status in Hindi



Cool Status in Hindi


Cool Status in Hindi

पाना है मुक्काम ओ मुक्काम अभी बाकी है अभी तो जमीन पै आये है असमान की उडान बाकी है !
अकड़ती जा रही हैं हर रोज गर्दन की नसें, आज तक नहीं आया हुनर सर झुकाने का ..
Attitude तो बचपन से है, जब पैदा हुआ तो डेढ़ साल मैंने किसीसे बात नही की ।
वो लाख तुझे पूजती होगी मगर तू खुश न हो ऐ खुदा.. वो मंदिर भी जाती है तो मेरी गली से गुजरने के लिए..!!
मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे, अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती ।
वो खुद पर गरूर करते है, तो इसमें हैरत की कोई बात नहीं, जिन्हें हम चाहते है, वो आम हो ही नहीं सकते !!
तुम खुशकिश्मत हो जो हम तुमको चाहते है वरना, हम तो वो है जिनके ख्वाबों मे भी लोग इजाजत लेकर आते है..!!
Mene bhi badal diye apne zindagi ke usul, Ab jo yaad karega woh yaad rahega..!!
इतना भी गुमान न कर आपनी जीत पर ऐ बेखबर, शहर में तेरे जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं..!!
Chalo bikharne dete hai zindagi ko, Sambhaalne ki bhi to ek hadd hoti hai.
मैंने समुन्दर से सीखा है जीने का सलीका, चुपचाप से बहना और अपनी मौज में रहना..!
Tum kise or se ishq kar lo hame sudharne me tym lagega.
सपने हमेशा Exciting offers की तरह होते है, और हकीकत Conditions apply की तरह….!
धडकनों को कुछ तो काबू में कर ए दिल अभी तो पलकें झुकाई है मुस्कुराना अभी बाकी है उनका.
मुझे मालूम था के लौट के अकेले ही आना है, फिर भी तेरे साथ चार कदम चलना अच्छा लगा.
जाने कितनी रातो की नींदे ले गया वो.. जो पल भर मोहब्बत जताने आया था..
काश मैं लौट जाऊँ बचपन की उन गलियों में… जहां ना कोई ज़रूरत थी, ना कोई ज़रूरी था.
दो चीजो के बिना मैं रह नहीं सकता एक तेरा एहसास दूसरा तेरा मुझपे विश्वास
हमारे दो ‪‎शोख बहुत पुराने हे एक ‪‎दोस्तों के साथ ‪‎photoshoot करना और… दूसरा हमसे जो ‪‎दुश्मनी करे उसे ‪shoot करना.
बहोत अंदर तक जला देती हैं, वो शिकायतें… जो कभी बयाँ नहीं होती…!! ‪
सुकून उतना ही देना प्रभू, जितने से जिंदगी चल जाये। औकात बस इतनी देना, कि औरों का भला हो जाये।
ये जो हमदर्दॅ होते है….. यकी मानो दोस्त ..दर्द उन्ही से मिलते है..!!
यु मत तड़पा online दिखा के अब block ही कर दिया है तो jaan भी ले लो
कौन कहेता है की तेरी ‪खुबसुरती मै दम है? अरे ‪‎पगली तुजे तो लोग इस लिए देखते है कि तेरे ‪‎आशिक़ हम है.


See This :

Subscribe