Latest News

Favor ate

Sunday 13 May 2018

Love Status in Hindi


Love Status in Hindi



Love Status in Hindi



Love Status in Hindi

न जाने क्या मासूमियत है तेरे चेहरे पर. तेरे सामने आने से ज़्यादा तुझे छुपकर देखना अच्छा लगता है..!
अपनी मुस्कुराहट को जरा काबू में रखिए, दिल ए नादान कहीं इस पे शहीद ना हो जाए.
फिर ग़लतफैमियो में डाल दिया.. जाते हुए मुस्कुराना ज़रूरी था ?
सुना है तुम ज़िद्दी बहुत हो मुझे भी अपनी जिद्द बना लो.!!
तेज बारिश मेँ खड़ा रहा मैँ,.बस एक शब्द सुनने को…!! वो कह दे…..इधर आओ पागल भीग जाओगे….!
दोस्तों जशन की तैयारी करो, पगली ने आज प्यार का इजहार कर दिया.
जरा सी जगह छोड देना अपनी नीदो मै, क्योकि आज रात तेरे ख्बाबो मै हमारा बसेरा होगा.
इतनी मनमानीयां भी अच्छी नही होती, तुम सिर्फ अपने ही नहीं मेरे भी हो.
वो शख्स रहेता है हर वक्त मेरे खयालों में इस तरह, कि अब किसी और के ख्वाब देखने की जरुरत नहीं मुझे.
ज़िन्दगी बहुत ख़ूबसूरत है, सब कहते थे, जिस दिन तुझे देखा, यकीन भी हो गया।
दिलो जान से करेंगे हिफ़ाज़त उसकी बस एक बार वो कह दे कि मैं अमानत हूं तेरी।
मेरी ज़िन्दगी में खुशियाँ तेरे बहाने से है, आधी तुझे सताने से है, आधी तुझे मनाने से है…
तुमको देखा तो मौहब्बत भी समझ आई, वरना इस शब्द की तारीफ ही सुना करते थे…
मेरी मुस्कराहट तो तब बहार आती हैं, जब में आप के साथ होता हू!
जिसकी सजा सिर्फ तुम्हो मुझे एसा गुन्नाह करना हैं!
मै सिर्फ दो लोगो से ही प्यार करता हूँ, एक तो मेरी माँ जिन्होंने मुझे जन्म दिया, और दूसरी वो पगली जिसने मेरे लिए जन्म लिया.
अपनी मोहब्बत पर इस कदर यकींन है मुझे की, जो मेरा हो गया वो फ़िर किसी ‘और’ का हो नही सकता.
मेरे दोस्तों ने पूँछा कैसी दिखती है वो, मैने हँसकर कहाँ अंदाजा लगा लो, दोस्तों वो आईना नही आईना उसे देखता है…
किसने कहा पगली तुझसे की हम तेरी खूबसूरती पर मरते है…हम तो उस अदा पर मरते है जिस अदा से तू हमे देखती है…
बार बार पूछने से जवाब बदल थोड़ी जायेगा, बता तो दिया ज़िन्दगी हो तुम…
आज लोग इज्जत से भाई कहकर बुलाते हैं, फिर भी वो सुकुन नही मिलता जो वो प्यार से पागल कहती थी…
छोटी सी लिस्ट है मेरी “ख़्वाहिशों” की. पहले भी “तुम” और आख़िरी भी “तुम”
अच्छा लगता हैं तेरा नाम मेरे नाम के साथ, जैसे कोई खूबसूरत सुबह जुड़ी हो किसी हसीन शाम के साथ…
तेरी मोहब्बत कि तलब थी तो हाँथ फैला दिये हमने, वरना हम तो अपनी जिन्दगी के लिए भी दुआ नही मागते.


See Also : 

Subscribe