Latest News

Favor ate

Thursday 10 May 2018

Romantic Status in Hindi

Romantic Status in Hindi


Romantic Status in Hindi


Romantic Status in Hindi

यूँ तो आदत नहीं मुझे मुड़ के देखने की..तुम्हें देखा तो लगा..एक बार और देख लूँ.
इतना किसी को सताया नहीं करते…हद से ज़्यादा किसी को तड़पाया नहीं करते…जिनकी साँसें चल्ती हों आपके लफ़्हज़ों से…उन्हे अपनी आवाज़ के लिये तरसाया नहीं करते…
मेरे इस दिल को तुम ही रख लो,बड़ी फ़िक्र रहती है इसे तुम्हारी..!
उसे बारिश‬  मे भीगना अच्छा लगता है ओर ‪‎मुझे‬ सिर्फ़ बारिश मे भीगती हुयी ‪‎वो‬.
सिर्फ दिल का हकदार बनाया था तुम्हें, हद हो गई तुमने तो जान भी ले ली.
मैं तुझसे कैसे कहूँ यार-ए-मेहरबां मेरे, की तू ही इलाज़ है मेरी हर उदासी का.
जान लेने पे तुले हे दोनो मेरी..इश्क हार नही मानता..दिल बात नही मानता
क्यो ना गुरूर करू मै अपने आप पे….मुझे उसने चाहा जिसके चाहने वाले हजारो थे!
Ek Tum Ko Agar Chura Loo Mein Haye, Sara Zamana Garib Ho Jaaye.
तू मिले या ना मिले ये तो और बात है, मैं कोशिश भी ना करूँ, ये तो गलत बात है.
मेरी दिल की दिवार पर तस्वीर हो तेरी.. और तेरे हाथों में हो तकदीर मेरी।
दिल मे छूपा रखी.. है मुहब्बत काले धन की तरह… खुलासा नही करता हू कि कही हंगामा ना हो जाये.
वो शाम का दायरा मिटने नहीं देते , हमसे सुबहे का इंतज़ार होता नहीं है ।
जागना भी कबूल हैं तेरी यादों में रात भर, तेरे एहसासों में जो सुकून है वो नींद में कहाँ.
पगली… मुझे कहनी है तुमसे बस इक बात, दास्तान‪ #‎लबो‬# से सुनोगी या‪ #‎निगाहो ‬#से.
एक हसरत थी की कभी वो भी हमे मनाये..पर ये कम्ब्खत दिल कभी उनसे रूठा ही नही।
पहले तो यूं ही गुज़र जाती थीं, मोहोब्बत हुई… तो रातों का एहसास हुआ..।।
लोग हर बार यही पूछते हैं तुमने उसमें क्या देखा, मैं हर बार यही कहता हूँ , बेवजह होती है मोहब्बत।
क्या ऐसा नहीं हो सकता हम प्यार मांगे… और तुम गले लगा के कहो, “और कुछ?”
यूँ तो मझे झूठ से सख्त नफरत थी, किन अछा लगता था जब वो मुझे’जान’ कहती थी.
मेरी जिन्दगी का हर लम्हा मोहब्बत से भरा है, बता तो सही कौन सा लम्हा तेरे नाम कर दे.
काश…!! एक खवाहिश पूरी हो इबादत के बगैर…!!! वो आ कर गले लगा ले…..मेरी इजाजत के बगैर!!!!!
तुम मुझे अच्छे या बुरे नहीं लगते बस अपने लगते हो।


Read Also : 

Subscribe