Latest News

Favor ate

Friday 1 June 2018

Smart Status in Hindi

Smart Status in Hindi



Smart Status in Hindi




Smart Status in Hindi

Bhai Degree तुझे किसी भी कॉलेज में मिलेगी पर, नॉलेज तो तुझे मेरे Status से ही मिलेगा.
धोखा देने की बात मत कर पगली,यहाँ ‪#‎Wish पूरी ना होने पे लोग ‪#‎भगवान बदल देते है….तो तू क्या चीज है.
उसने मुझसे चाहोगे मुझे कब तक, मैंने भी मुस्कुरा के कह दिया बेवफा न हो जब तक.
ज्यादा ‪#‎Smart बनने की कोशिश मत कर पगले क्योंकि मेरे ‪#‎बाल भी तेरे ‪#‎औकात से लंबे है.
तेरा एटिट्यूड मुझे दुःख देगा, पर मेरा एडिट्यूड तुझे खतम कर देगा…
सर झुकाने की आदत नहीं हैं हमें, आँसू बहाने की आदत नहीं है हमें,हम खो जायेंगे तो पछताओंगे तूम, क्योंकि वापस आने की आदत नहीं है हमें,
हम थोड़े से चुप क्या हुए, बच्चे शौर मचाने लगे…
आज सवेरे-सवेरे मुझे Income Tax वालो का Call आया,बोले – “इतने बढ़िया STATUS मत डाला करो, वरना Tax लगा दूँगा”
मेरे पास ‪#‎Jaanu ‪#‎Baby कहने वाली ‪#‎Gf नहीं है तो क्या हुआ,मेरे पास ‪#‎Raja Beta कहने वाली ‪#‎MAA तो है, जो मुझसे बहोत प्यार करती है.
सुन पगली….अगर तू अपने पापा की ‪#‎Princess होगी,तो हम भी अपनी ‪#‎माँ_के_लाल है.
अरे ‪#‎पगली मेरा ‪#‎Attitude तो Airtel 4G से भी जादा ‪#‎fast है,एक बार ‪#‎Click करके तो देख, बिना ‪#‎Lording लिए सीधे ‪#‎Dil मे उतर जाऊंगा.
दो हाथ से हम पचास लोगों को नही मार सकते,पर दो हाथ जोङ कर हम करोङो लोगों का दिल जीत सकते है.
प्यार आज भी तुझ से उतना ही है,बस…..तुझे एहसास नही, और हमने जताना भी छोड़ दिया.
तेरे ‪#‎पप्पा से केह दे कभी हमारा‪#‎इलाक़ा घुमकर देखे, सिर्फ ‪#‎नाम ही काफ़ी है उनके ‪#‎जमाई का.


See Also : 

Subscribe