Latest News

Favor ate

Monday 2 July 2018

Selfie Status in Hindi

Selfie Status in Hindi



Selfie Status in Hindi



Selfie Status in Hindi


तेरी याद बिलकुल मेरे परफ्यूम की तरह है, जब भी आती है, ज़िन्दगी महक जाती है | अबे लेले सेल्फी मेरी याद रखेगा |
तुम क्या सोचती हो, छोड़ दोगी तो मर जाऊंगा ?
मेरी कब्र के पास WI-FI ज़रूर लगाना क्योंकि मेरे दोस्त इत्ते कमीने हैं कि फ्री wi-fi इस्तेमाल करने के लिए मेरे पास ज़रूर आएंगे |
सीख जाओ वक्त पर किसी की कदर करना,शायद सैल्फी इस बात का प्रमाण है के हम ज़िंदगी में कितने अकेले है।
कुछ लोगो की सेल्फी देखकर लगता हैं कि उनके फोन में फ्रंट कैमरे की जगह पिस्तौल होनी चाहिए थी ।
यूँ चिपक -चिपक कर selfi ना ले पगली,यूँ चिपक -चिपक कर Selfi ना ले पगली Breakup हो गया तो Crop भी ना कर पायेगी !
जो ‪phone से ‪Mirror के सामने ‪Selfi लेते है, एक भारत रत्न उन्हें भी मिलना चाहिए आंसुओ के दाम तू चुका नहीं पायेगा जो मोहोब्बत न ले सका वो दर्द क्या खरीदेगा | पगली ज्यादा सेल्फी मत खीच गिर जाएगी |


Read Also :

Subscribe