Latest News

Favor ate

Sunday 8 July 2018

Upset Status in Hindi

Upset Status in Hindi


Upset Status in Hindi




Upset Status in Hindi

ज़िन्दगी जोकर सी निकली, कोई अपना भी नहीं….कोई पराया भी नहीं.
आने वाला कल अच्छा होगा, बस इसी सोच मे आज बीत जाता है.
मेरी कोशिश हमेशा से ही नाकाम रही पहले तुजे पाने की अब तुजे भुलाने की.
छोड दी हमने हमेशा के लिए उसकी, आरजू करना, जिसे मोहब्बत, की कद्र ना हो उसे दुआओ, मे क्या मांगना.
कहा था ना मैने “सोच लो तुम”, जिन्दगी भर रिश्ते निभाना आसान नहीं होता!
एक मैं हूँ, किया ना कभी सवाल कोई, एक तुम हो, जिसका कोई नहीं जवाब.
बहुत लम्बी ख़ामोशी से ग़ुजरा हूँ मैं किसी से कुछ कहने की तलाश में.
शौक से तोडो दिल मेरा, मुझे क्या परवाह, तुम्ही रहते हो इसमें, अपना ही घर उजाड़ोगे.
सबको मेरा साथ अच्छा लगता है, ए किस्मत कभी तु भी मेरा साथ दिया कर.
कुछ मेरे दिल से, किया था वादा अपने आप से ना रोएँगे कभी, तूने अपनी कहानी सुनाई और वादा टूट गया।
मुझे खामोश देखकर इतना हैरान क्यों होते हो दोस्तों। कुछ नहीं हुवा है बस, भरोसा कर के धोखा खाया है।
काश वो भी आकर हम से कह दे मैं भी तन्हाँ हूँ ,तेरे बिन, तेरी तरह, तेरी कसम, तेरे लिए।
वो अपनी ज़िंदगी में हुआ मशरूफ इतना; वो किस-किस को भूल गया उसे यह भी याद नहीं।



Check Also : 

Subscribe