Latest News

Favor ate

Saturday 20 July 2019

Single Status in Hindi

Single Status in Hindi


Single Status in Hindi



Single Status in Hindi


कुछ इस तरह से….नाराज हैं वो हमसे, जैसे उन्हें, किसी और ने मना लिया हो !
हम बने थे तबाह होने के लिए तेरा छोड़ जाना तो महज़ इक बहाना था !
कभी आंसू, कभी सजदे, तो कभी हाथों का उठ जाना, मोहब्बत नकाम हो जाएँ, तो रब बहुत याद आता है.
अब कोई और ही मुसीबत हो ये न हो कि फिर मोहब्बत हो |
कुछ तो रहम कर ऐ जिन्दगी हम कौन से यहाँ बार बार आयेंगे !
“क़ाफ़िले में पीछे हूँ कुछ मसलेहत हे वरना मेरी ख़ाक़ भी ना पाते मेरे साथ चलने वाले,
ख़ुदा भी अब किस- किसकी, फ़रियाद सुने किसी का कल खोया है तो, किसी का आज नही है |
“दरिया” बन कर किसी को डुबाना बहुत आसान है. मगर “जरिया” बनकर किसी को बचायें तो कोई बात बनें !
किस बात का बदला लिया है तुम ने मुझे अपना बना के इस तरह तनहा छोड़ा है, की मैं अपना भी न बन सका
“नए लोग से आज कुछ तो सीखा हे, पहले अपने जैसा बनाते हे फिर अकेला छोड़ देते है.”
“वो भी बहुत अकेला है मेरी तरह शायद उस को भी नहीं मिला कोई ‘;चाहने वाला”
“चली आती है तेरी याद मेरे जहन में अक्सर, तुझे हो ना हो तेरी यादों को जरूर मुझसे मोहब्बत है ”
तू तो मेरी जान है फ़िर क्यूँ?? तेरी ही याद मेरी जान ले रही है ?”
सुनो बहुत इंतजार करता हूँ तुम्हारा, सिर्फ एक कदम बढा दो बाकी के फासले मै खुद तय कर लूँगा.”


Read This :

Subscribe