Latest News

Favor ate

Tuesday 21 June 2022

Heart Touching Status in Hindi

Heart Touching Status in Hindi


Heart Touching Status in Hindi



Heart Touching Status in Hindi


दिल भर ही गया है तो मना करने में डर कैसा.. मोहब्बत में बेवफ़ाओ पर कोई मुक़दमा नहीं होता.
हजारों चेहरों में,एक तुम ही थे जिस पर हम मर मिटे वरना, ना चाहतों की कमी थी….और ना चाहने वालों की.
नादांनियां झलकती है अभी भी मेरी आदतो से, मै खुद हैरान हूं कि मुझे इश्क हुआं कैसे.
गुरुर-ए-हुस्न की मदहोशी में उनको ये भी खबर नहीं, कौन चाहेगा मेरे सिवा उनको उम्र ढल जाने के बाद.
वादे वफ़ा के और चाहत जिस्म की. अगर ये मोहब्बत है तो फिर हवस किसे कहते है..!
कोई तो बात हैं तेरे दिल मे, जो इतनी गहरी हैं कि, तेरी हँसी, तेरी आँखों तक नहीं पहुँचती..
कुछ रिश्तें मेहँदी के रंग की तरह हाेते है, शुरूआत में चटख़ ,बाद में फिके पड जाते है..!!
तुम्हारे दिल में कैद हैं हमारी धड़कनें.. धड़कते रहना वरना मर जाएंगे हम.. !!!
कौन न मर जाए इस सादगी पर ऐ खुदा, खफा है मगर करीब बैठे है !!!
बहाना कोई तो ये जिंदगी दे की जीने के लिए मजबूर हो जाऊ !!!
तेरे शहर के कारीगर बङे अजीब हैं ए दिल, काँच की मरम्मत करते हैं पत्थर के औजारों से !!!
यह कह कर मेरा दुश्मन मुझे हँसते हुए छोड़ गया; कि तेरे अपने ही बहुत हैं तुझे रुलाने के लिए !!!
आज मेरी माँ ने बताया मुझे, बचपन मे कभी मै भी हँसता था !!!
लिखना तो ये था की खुश हूँ तेरे बगैर भी, पर कलम से पहले आँसु कागज पर गिर गया !!!
एक धरना तेरे इश्क़ के लिए भी होना चाहिए, नाइंसाफी तो हमारे साथ भी हुई है
उसने हौसला ही नहीं दिखाया मोहब्बत निभाने का, और हम आज तक नसीब को कोसते रहे..

See This : 

Subscribe