Latest News

Favor ate

Wednesday 13 June 2018

Dosti Status in Hindi

Dosti Status in Hindi


Dosti Status in Hindi



Dosti Status in Hindi

तुझे बार-बार इसलिए समझाता हूं..मेरे दोस्त तुझे टूटा हुआ देखकर मैं खुद भी टूट जाता हुं….
माना आज दोस्तों की मंज़िले अलग हैं, पर यारों, हमारे बचपन के यादों के रास्ते एकहैं.
ज़िंदगी में किसी अच्छे दोस्त का साथ मिलना, एक अच्छी Journey होती हैं
सवाल पानी का नही प्यास का है सवाल मौत का नही साँसो का है दोस्त तो बहुत है दुनिया मै मगर सवाल दोस्ती का नही विश्वास का है
Suno मेरे प्यारे दोस्त “दोस्ती छाया देने वाले, एक पेड़ की तरह होती है।।
दोस्ती के असूल होते हैं, कभी दिल पे मत लेना, और कभी किसी के दिल पर ठेस मत लगाना,
रिश्ते तो चाहे जैसे हो निभाए जाते है दोस्ती में कुछ रस्म निभाए जाते है जब कोई नही होता है दुनिया में तो बस दोस्त ही वक्त मे पुकारे जाते है
जिंदगी में कुछ दोस्त Close बन गये, कोई दिल में तो कोई आँखों में बस गये, कुछ दोस्त अहिस्ता से बिछड़ते चले गये पर जो दिल से ना गये वो आप बन गये,
दोस्ती में तो दोस्त-दोस्त का खुदा होता है…, दोस्ती का अहसास तब होता है जब दोस्त-दोस्त से जूदा होता है।
यारों की यारी भी खिचड़ी से कम नहीं, स्वाद भले ही न रहे पर कम्बख्त भूक मिटा देती है !!
दोस्तों कभी हम तुम्हें याद ना करे, तो कोई बात नहीं,तुम तो याद कर सकते हो हमें, क्या पता तुम्हारा दोस्त कोई
अगर कभी हम ‪Msg ना करे,तो ‪‎दिल_छोटा ना करना, बस_दिल पर ‪‎हाथ_रखना और कहना ‪#‎शायद आज हमारा ‎दोस्त_मोबाइल से नहीं, ‎दिल से ‪‎याद कर रहा है”
जलते है मेरे दुश्मन मुझसे, क्यूंकि मेरे दोस्त मुझे दोस्त नहीं भाई मानते है !
सलामत रहे तेरी-मेरी, ये Superb Dosti अगर कोई आया बीच तो तोड़ देंगे उसकी Battisi
ये दिल DOSTI की धडकन है,जब तक DOST सलामत रहेगा, तब तक ये धडकता रहेगा….
यारियाँ ही रह जाती है मुनाफ़ा बन के, मोहब्बत के सौदों में नुक़सान बहोत है.
Let’s face it, friends make life a lot more fun. True friends
Friendship is all about three things winning, losing and sharing.


Check This : 

Subscribe