Latest News

Favor ate

Thursday 14 June 2018

Royal Status in Hindi

Royal Status in Hindi


Royal Status in Hindi



Royal Status in Hindi

साला #FB पे कोई अपने आप को #किंग समझता है…तो कोई अपने आपको #एक्का… अरे जा के बोल दो कोई उस #किंग और #एक्के से के FB पे #_”नवाबों”कि #एन्ट्री हो चुकी है…!!
तेरा #Style???? जीतना #Nawabi है.. #Oye_पगले ससे ज्यादा तो मेरे???????? गाल #Gulabi है..
जो गुरुर और रुतबा #कल था, वो #आज हे और #आगे भी #रहेगा मेरा Attitude कोई #Calendar नही जो हर साल #बदल_जायेगा
“मेरे दिल को यूँ कैद ना कर, ऐ पगली हम दिल के नवाब है, तेरे पिंजरे के पंछी नहीं…”
हमारी रगों में वो खून दोड़ता है, जिसकी एक बूंद अगर तेजाब पर गिर जाये तो तेजाब जल जाये
मुझे लड़की चाहिए kurkure जैसी जो टेढ़ी हो पर मेरी हो।
प्यार करता हु इसलिए फ़िक्र करता हूँ, नफरत करुगा तो जिक्र भी नही करुगा
लोग फ्री का Wi-Fi नहीं छोड़ते और पगली तूने इतना प्यार करने वाला लड़का छोड़ दिया
मेरा प्यार ‎Five Star Cadbury जैसा है, एक बार ‪खायेगी तो ‎खो जायेगी.
हम तो बेज़ान चीज़ों से भी वफ़ा करते हैं,तुझमे तो फिर भी मेरी जान बसी है।
देख ‎पगली तू जितना भी English बोल ले, लेकिन 1 दिन तुझे ‪Urdu में बोलना ही पड़ेगा – क़ुबूल हैं, क़ुबूल हैं, क़ुबूल हैं


Check Also : 

Subscribe