Latest News

Favor ate

Wednesday 6 June 2018

Nice Status in Hindi

Nice Status in Hindi




Nice Status in Hindi



Nice Status in Hindi

लिख देना ये अल्फाज मेरी कबर पे…!! मोत अछी है मगर दिल का लगाना अच्छा नहीं…!!
पसंद है मुझे उन लोगों से हारना…..!! जो मेरे हारने की वजह से पहली बार जीते हों…..!!!
जिन्हें सपने देखना अच्छा लगता है, उन्हें रात छोटी लगती है और जिन्हें सपने पूरे करना अच्छा लगता है, उन्हें दिन छोटा लगता है।
टूटता हुआ तारा सबकी दुआ पूरी करता है, क्योंकि उसे टूटने का दर्द मालूम होता है।
भूखा पेट, खाली जेब, और झूठा प्रेम – इंसान को जीवन में बहुत कुछ सिखा जाता है॥
रोज स्टेटस बदलने से जिंन्दगी नहीं बदलती, जिंदगी को बदलने के लिये एक स्टेटस काफी है..!!
क्या ओकात है तेरी ए जिन्दगी …चार दिन की मोहब्बत तुझे बरबाद कर देती है..
चलता रहूँगा मै पथ पर, चलने में माहिर बन जाउंगा, या तो मंज़िल मिल जायेगी, या मुसाफिर बन जाउंगा !
दिल के रिश्ते कभी नहीं टूटते .. बस खामोश हो जाते है…
जिसे ” मैं ” की हवा लगी…उसे फिर ना दवा लगी न दुआ लगी।
दुनियादारी सिखा देती है ” मक्कारियां ” वरना पैदा तो हर कोई साफ दिल का होता है।
इस कदर बँट गए हैं ज़माने में सभी …. अगर “भगवान”भी आकर कहे कि मैं भगवान् हूँ … तो लोग पूछ बैठेंगे किसके ?
नाज़ुक लगते थे जो हसीन लोग … वास्ता पड़ा तो पत्थर के निकले।
जज़्बात अपने हो तभी जज़्बात है, दुसरे के जज़्बात तो खिलौना है।
ना जाने कौन से गुनाह कर बैठे हैं। … जो तमन्नाओं की उम्र में तज़ुर्बे मिल रहे हैं।
ज़रा मुस्कराना भी सिखा दे ज़िन्दगी …. रोना तो पैदा होते ही सीख लिया था।


See This : 

Subscribe