Latest News

Favor ate

Saturday 4 August 2018

Friendship Status in Hindi

Friendship Status in Hindi


Friendship Status in Hindi




Friendship Status in Hindi


प्रकाश में अकेले चलने से अच्छा, अँधेरे में दोस्त के साथ चलना है।
Dost Ke Muskurane Pe Khushi Hasil लोग किसी को पा के ख़ुशी हासिल करते हैं लेकिन हम अपने दोस्त के मुस्कुराने पे ख़ुशी हासिल करते हैं!
आओ ….. ताल्लुकात को कुछ और नाम दें, ये दोस्ती का नाम तो बदनाम हो गया.
पल पल की दोस्ती का वादा है,आपसे प्यार बहुत ज्यादा है आपसे ये ना सोचना की भुल जायेगे हम जिन्दगी भर दोस्ती निभायेगे हम.
अगर तुम सारी जिंदगी के लिए किसी,को दोस्त रखना चाहते हो अपने दिल,मे कब्र बना लो ताकि तुम अपने दोस्त,की गलती दफन कर सको!
Suno मेरे प्यारे दोस्त ,दोस्ती छाया देने वाले, एक पेड़ की तरह होती है।।
दोस्ती के असूल होते हैं,कभी दिल पे मत लेना, और कभी किसी के दिल पर ठेस मत लगाना.
मेरे “शब्दों” को इतने ध्यान से ना पढ़ा करो दोस्तों, कुछ याद रह गया तो.. मुझे भूल नहीं पाओगे!
दोस्त चाहे कितना भी बुरा हो जाय,उससे दोस्ती मत तोड़ो क्योंकि पानी चाहे कितना भी गंदा हो जाय आग,बुझाने के काम आता ही है!
बेशक थोड़ा इंतज़ार मिला हमको,पर दुनिया का सबसे हसीं यार मिला हमको,न रही तमन्ना अब किसी जन्नत की,तेरी दोस्ती में वो प्यार मिला हमको |
ए सुदामा मुझे भी सिखा दें कोई हुनर तेरे जैसा, मुझे भी मिल जायेगा फिर कोई दोस्त कृष्ण जैसा!!
देखी जो नब्ज मेरी तो हँस कर बोला हकीम, तेरे मर्ज़ का इलाज महफ़िल है तेरे दोस्तों की!!
लकीरें तो हमारी भी बहुत ख़ास है, तभी तो तुम जैसा दोस्त हमारे पास है!!
मायूस हो गया हूँ मैं ज़िंदगी क इस सफ़र से, मक़सद की मोहब्बत, और मतलब की दोस्ती से!!
चाहत वो नहीं जो जान और मुस्कान देती है, ऐ दोस्त चाहत वो है, जो पानी में गिरा आंसू पहचान लेती हैं!!
करनी है खुदा से गुजारिश, तेरी दोस्ती के सिवा कोई बंदगी न मिले, हर जनम में मिले दोस्त तेरे जैसा, या फिर कभी जिंदगी न मिले!!
तक़दीर लिखने वाले एक एहसान मुझपे कर दे, मेरे दोस्त की तक़दीर मैं एक और मुस्कान लिख दे!!
वो ग्लास ही क्या जिसमे Drink छूट जाए, और वो “यारी” ही क्या जो एक लड़की की वजह से टूट जाए!!
तुम्हारी यादों को यूँ भुला ना पाएँगे हम, दोस्त हो दोस्ती की कसम ज़िंदगी भर याद आएँगे हम!!
ऐ दोस्त जब भी तू उदास होगा, मेरा ख्याल तेरे आस-पास होगा, दिल की गहराईयों से जब भी करोगे याद हमें, तुम्हें हमारे करीब होने का एहसास होगा!!
दोस्ती ऐसी हो के धड़कन में बस जाए, सांस भी लू तो खुशबू मेरे यार की आये!!
एक जैसे दोस्त सारे नही होते, कुछ हमारे होकर भी हमारे नहीं होते!!
दोस्ती अच्छी हो तो रंग़ लाती है, दोस्ती गहरी हो तो सबको भाती है, दोस्ती नादान हो तो टूट जाती है, पर अगर दोस्ती अपने जैसी हो तो इतिहास बनाती है!!
आप की याद आई, आँखें खुली, वरना जागने वाले हम ना थे, दोस्ती से जिंदा हैं आपकी, वरना जिंदा रहने वाले हम ना थे!!
हक़ीकत समझो या अफ़साना, बेगाना कहो या दीवाना, सुनो मेरे दिल का फसाना, तेरी दोस्ती है मेरे जीने का बहाना!!
प्यारे से दोस्त हो तुम, हर पल मेरे साथ हो तुम, दोस्ती की एक एहसास हो तुम, शायद इसीलिए कुछ ख़ास हो तुम!!
दिन हुआ है तो रात भी होगी, हो मत उदास मेरे दोस्त, प्यार से दोस्ती की है, जिन्दगी रही तो मुलाकात भी होगी!!
हँसी छिपाना किसी को गवारा नही होता, हर मुसाफिर ज़िंदगी का सहारा नही होता,मिलते हैं लोग इस तन्हा ज़िंदगी में पर, हर कोई दोस्त तुमसा प्यारा नहीं होता!!
आँसू जानते हैं कौन अपना है, तभी अपनों के आगे निकलते हैं, मुस्कुराहट का क्या है, ग़ैरों से भी वफ़ा कर लेती है!!
वो जिसकी याद मे हमने खर्च दी जिन्दगी अपनी, वो शख्श आज मुझको गरीब कह के चला गया!!


See Also :

Subscribe