Latest News

Favor ate

Sunday 5 August 2018

Life Status in Hindi

Life Status in Hindi


Life Status in Hindi



Life Status in Hindi


अभी तो इश्क़ हुआ है… ‘मंज़िल’ तो मयखाने में मिलेगी…
खवाहिश नही मुझे मशहुर होने की… आप मुझे पहचानते हो बस इतना ही काफी है…
कमज़ोर पड़ गया है मुझसे तुम्हारा ताल्लुक… या कहीं और सिलसिले मजबूत हो गए हैं…
आइना जब भी उठाया करो… “पहले देखो”… फिर “दिखाया करो”
मेरी नीम सी ज़िन्दगी शहद कर दे… कोई मुझे इतना चाहे की हद कर दे…
प्यार का रिश्ता भी कितना अजीब होता है। मिल जाये तो बातें लंबी और बिछड़ जायें तो यादें लंबी।
जो भी मालता है… उसे अपना समज लेता हु मैं एक बीमारी मुज़े ख़ानदानी और है.
एक शराब की बोतल दबोच रखी है… तुजे भुलाने की तरकीब सोच रखी है…
खोने की दहशत और पाने की चाहत न होती, तो ना ख़ुदा होता कोई और न इबादत होती
मंजिलें भी जिद्दी हैं, रास्ते भी जिद्दी हैं,देखतें हैं कल क्या हो, हौंसले भी जिद्दी है …
बुरी आदतें अगर वक़्त पे ना बदलीं जायें, तो वो आदतें आपका वक़्त बदल देती हैं
प्रत्येक असफलताओं के पीछे सफलता आपकी राह देख रही है…
लोग रोज नसें काटते हैं प्यार साबित करने के लिये, लेकिन कोई सूई भी नही चुभने देता… “रक्त दान” के लिए।
ज़िन्दगी के हाथ नहीं होते… लेकिन कभी – कभी वो ऐसा थप्पड़ मारती हैं जो पूरी उम्र याद रहता है।
तुम्हारा दिल है या किसी मंत्री का इस्तीफा, कब से मांग रहा हूँ, दे ही नहीं रही हो…
शर्म की अमीरी से इज्जत की गरीबी अच्छी है…
इस दुनियाँ में सिर्फ बिना स्वार्थ के माँ बाप ही प्यार कर सकते हैं…
दिल मेरा उसने ये कहकर वापस कर दिया… दुसरा दिजीए… ये तो टुटा हुआ है…
कुछ रिश्ते मुनाफा नहीं देते, पर अमीर जरूर बना देते हैं.
शाम को थक कर टूटे झोपड़े में सो जाता है वो मजदूर, जो शहर में ऊंची इमारतें बनाता है…


Check Also : 

Subscribe